Friday 6 July 2012


एमु की खेती

हम अपने ग्राहकों को एमु खेती मताधिकार, प्रशिक्षण और परामर्श सेवा प्रदान कर रहे हैं और नए व्यापार के ग्राहकों के लिए. हमारे एमु सेवा की पेशकश पूरी तरह से ईएमयू खेतों, देखभाल, बनाए रखने, प्रजनन, और एमु पक्षियों का इलाज करने के लिए और हम भी खरीद रहे हैं और एमु उत्पादों और लड़कियों की बिक्री. हम प्रशिक्षित और अनुभवी पेशेवरों को रखा, के लिए एक नई ईएमयू खेत व्यवसाय के क्षेत्र शुरू करने और हम जानकारी साझा करने और ईएमयू खेतों शुरू करने के लिए मदद. हमारे अनुभवी पेशेवर शेयर मार्गदर्शन पूरा और नई ईएमयू खेती व्यवसाय स्थापित करने के लिए. हम सेने, खेती, एमु कैसे बढ़ के लिए और एमु पक्षियों के इलाज के लिए सहायता दे रहे हैं.



एमु लड़कियों
हम अपने ग्राहकों के लिए एमु लड़कियों के लिए भारी मात्रा के लिए प्रजनन की पेशकश कर रहे हैं. एमु लड़कियों उनके स्वस्थ विकास के लिए उपयुक्त शर्त के साथ हमारे द्वारा दिए गए हैं. एमु लड़कियों एमु की खेती के व्यवसाय के लिए मुख्य रूप से आपूर्ति कर रहे हैं. हमने यह सुनिश्चित किया कि हमारे एमु लड़कियों गुणवत्ता के साथ एक ही समय में पूर्ण विकास के लिए भी दिया जाता है फ़ीड. हमारे एमु लड़कियों को अच्छा वातावरण अल जगह के साथ बढ़ रहे हैं और 24 / 7 का चेक अप हमारे लोगों द्वारा किया जाता है.




एमु अंडे
हम प्रोत्साहित कर रहे हैं और भारत में हमारे ग्राहकों के लिए एमु अंडे प्रदान. एमु अंडे उच्च पोषण सामग्री, कम कोलेस्ट्रॉल और उच्च प्रोटीन है. एमु अंडे उपलब्ध हमारे खेतों में खुदरा और पूरे बिक्री कर रहे हैं. ग्राहकों और ग्राहकों को समय इन. घंटेपर जाकर पर हमारे खेतों का दौरा कर रहे हैं उच्च नस्ल एमु पक्षी और थोक मात्रा.We खेती और बिक्री के लिए की पेशकश एमु अंडे, जो मुख्य रूप से उच्च नस्ल एमु पक्षियों के लिए कर रहे हैं हमारे ग्राहक के लिए दिया में उपलब्ध से स्रोत कर सकते हैं. एमु अंडा बेहद पौष्टिक है के रूप में यह समृद्ध स्रोत प्रोटीन है है. एमु अंडे 8-10 चिकन अंडे करने के लिए बराबर हैं.
एमु मांस
दुनिया भर में स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं, जो मांस प्यार आनन्द रहे हैं! क्यों? क्योंकि वे एमु मांस की खोज की है! 98% वसा मुक्त लाल मांस प्रोटीन और लौह में समृद्ध है, अभी तक कोलेस्ट्रॉल में कम है.वसा 43%, जो कम 'खराब' मानव शरीर में एलडीएल कोलेस्ट्रॉल में मदद करता है. निविदा, रसदार और स्वादिष्ट, यह आदर्श खाना पकाने शैलियों की एक विस्तृत विविधता के लिए अनुकूल है और एक अच्छा स्रोत है. स्वस्थ विकल्प मांस - बहुत पौष्टिक और fewest कैलोरी, एमु मांस वास्तव में, की पेशकश की एक दिल के रूप में अमेरिकन हार्ट एसोसिएशन द्वारा सिफारिश
एमु अंडे रंग में गहरे हरे रंग की हैं.
 एमु दुनिया में दूसरा सबसे बड़ा पक्षी है.
 एमु तेल एमु की चर्बीसे                            बना है.ऑस्ट्रेलिया एमु  के लिए देशी                        जगह है
 एमु चमड़े टिकाऊ और बहुत                      नरम है.यह बैग, जूते और परिधान                             का निर्माण किया जाता है                        

http://almaemufarms.com/hindi/

No comments:

Post a Comment